मनोरंजन

अर्जुन कपूर की पोस्ट ने मचा दी सनसनी, फैंस को मिला ब्रेकअप का हिंट, बोले- ‘मलाइका…’


नई दिल्ली. बॉलीवुड के चहीते कपल अर्जुन कपूर और मलाइका मरोड़ा के बीच 12 साल की ऐज गैप डिफरेंस हैं, जिसकी वजह से वह अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. कई बात तो उन्हें ट्रोल भी किया जाता है. अब हाल ही में अर्जुन कपूर की पोस्ट सामने आने के बाद दोनों के ब्रेकअप को लेकर फिर से चर्चा होने लगी है. इस तरह की खबरों पर अब उनके एक करीबी ने सच्चाई बताई है.

बॉलीवुड स्टार अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा अक्सर लोगों को सामने अपना प्यार जाहिर करते नजर आते हैं. दोनों कहीं भी एक दूसरे पर प्यार लुटाने का कोई मौका छोड़ते भी नहीं हैं. लेकिन कहा जा रहा है कि बीते कुछ दिनों से दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है. ऐसे में अब सामने आई अर्जुन कपूर की तस्वीरों ने तो सोशल मीडिया पर तहलका ही मचा दिया है. एक्टर ने अपनी लेटेस्ट सोलो वेकेशन की तस्वीरें फैंस अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में मलाइका अरोड़ा को न देखकर उनके फैंस एक बार फिर से उनके ब्रेकअप का अंदाजा लगाने लगे हैं.

राजेश खन्ना की हीरोइन को 1 या 2 नहीं, तीन बार मिला था ‘बिग बॉस’ का ऑफर, एक वजह…और बन गईं शो का हिस्सा

ये है ब्रेकअप की खबरों का सच्चाई
अर्जुन कपूर ने अपनी जो सोलो फोटो शेयर की है उसके साथ एक कैप्शन भी लिखा है जो लोगों को इस बात पर सोचने पर मजबूर कर रहा है कि दोनों अलग हो चुके हैं, एक्टर ने पोस्ट के साथ लिखा, ‘जिंदगी छोटी है, वीकेंड्स लंबा बनाएं.’ सामने आई फोटो में एक्टर लैपटॉप के सामने खड़े नजर आ रहे हैं. वहीं इस फोटो में वह पूल में खड़ो हैं. दूसरी फोटो में वह बैठे हैं और फोन पर किसी से बात कर रहे हैं. कमेंट सेक्शन में एक यूजर्स ने उनसे ये तक पूछा है कि भाई आखिर मलाइका उनके साथ क्यों नहीं हैं वे कहां है. तो कई ने उनके ब्रेकअप को लेकर भी कमेंट किए हैं.

ARJUN KAPOOR

(फोटो साभार :Instagram@Arjunkapoor)

गॉसिप पर नहीं दे रहे ध्यान
बॉलीवुड लाइफ को एक करीबी सूत्र ने बताया है कि, ‘अर्जुन और मलाइका इन अफवाहों पर रिएक्ट करना जरूरी नहीं समझते. वह इस तरह के चर्चाओं पर हंस रहे हैं. उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि वह लोग ऐसा कैसे सोच लेते हैं और इस तरह की सुर्खियों पर क्या रिएक्ट करना चाहिए. लोग बहुत जल्दी जजमेंटल हो जाते हैं. उन दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर इस तरह की गॉसिप पर कोई रिएक्ट ना करने का फैसला किया है.’

बता दें कि अर्जुन और मलाइका के साथ ऐसा पहली बार नहीं हो रहा कि यूजर्स उनके रिश्ते को लेकर कमेंट कर रहे हैं. ये कपल अक्सर सुर्खियों में छाया रहता है. दोनों को कई बार ट्रोल भी किया जाता है. लेकिन वह कभी भी इस तरह की अफवाहों पर सामने आकर रिएक्ट नहीं करते. दोनों लंबे समय से एक दूसरे के साथ हैं और कई मौकों पर इस बात का खुलासा भी कर चुके हैं कि शादी का अभी उनका कोई इरादा नहीं है.

Tags: Arjun kapoor, Entertainment news., Malaika arora

#अरजन #कपर #क #पसट #न #मच #द #सनसन #फस #क #मल #बरकअप #क #हट #बल #मलइक..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button