मनोरंजन

अरशद वारसी ने पत्नी संग तीसरी बार रचाया ब्याह, कोर्ट में रजिस्टर करवाई शादी, 25 साल बाद क्यों लिया ये फैसला?

[ad_1]

नई दिल्ली. अरशद वारसी और मारिया गोरेटी बॉलीवुड के पॉपुलर कपल्स में से एक हैं. दोनों एक-दूसरे पर प्यार लुटाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. अरशद और मारिया की शादी को 25 साल हो गए हैं. दोनों ने 14 फरवरी, 1999 को वैलेंटाइन डे के दिन शादी रचाई थी. कमाल की बात ये है कि दोनों ने अब तक अपनी शादी का रजिस्ट्रेशन नहीं करवाया था. हालांकि अब 25 साल बाद कपल ने अपनी शादी का पंजीकरण करवाया है.

अरशद वारसी और मारिया इस वैलेंटाइन डे पर अपनी 25वीं शादी की सालगिरह मनाएंगे. इतने लंबे समय तक शादीशुदा रहने के बावजूद कपल ने कभी अपनी शादी का पंजीकरण नहीं करवाया था. हालांकि, अरशद और उनकी पत्नी मारिया ने 23 जनवरी को कोर्ट मैरिज की और अपनी शादी का पंजीकरण करवा कर लिया है. कपल ने तीसरी बार शादी रचाई है.

क्यों रजिस्टर्ज करवाई अपनी शादी?
टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में अरशद ने बताया कि यह बात उनके दिमाग में कभी नहीं आई और उन्होंने कभी नहीं सोचा कि यह महत्वपूर्ण है. लेकिन फिर हमें लगा कि प्रॉपर्टी का मामला हो और आपके ना रहने के बाद भी ये बहुत काम आता है. उन्होंने कहा कि हमने यह कानून के लिए किया है. वैसे मुझे लगता है कि अगर आप पार्टनर्स के रूप में एक-दूसरे के के लिए प्रतिबद्ध हैं, तो यही बिल्कुल भी मायने नहीं रखता है.

‘मुझे अपनी शादी की डेट बताना बिल्कुल भी पसंद नहीं’
अरशद वारसी ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्होंने आखिर वैलेंटाइन के दिन ही शादी क्यों की. उन्होंने हंसते हुए कहा, ‘मुझे किसी को भी अपनी शादी की डेट बताना पसंद नहीं है. मुझे इससे नफरत है क्योंकि मुझे ये बहुत अजीब लगता है. इस बात को लेकर मैं और मारिया शर्मिंदा होते हैं. वैसे हमने इस तारीख को सोच समझकर नहीं चुना था. इसके पीछे एक किस्सा है.’

वैलेंटाइन डे को शादी के बंधन में बंधा था कपल
एक्टर ने बताया, ‘मारिया के पैरेंट्स चाहते थे कि हम शादी कर लें. हम मारिया के लेंट (एक तरह का खास व्रत) की वजह से नहीं कर सके. फिर मैं अपने काम में बिजी हो गया. हम एक साल और बर्बाद नहीं करना चाहते थे और उस वक्त हमें जो तारीख ठीक लग रही थी, वो 14 फरवरी का दिन था. इसलिए हमने फिर उसी शादी कर ली.’

Tags: Arshad warsi, Bollywood news, Entertainment news.

#अरशद #वरस #न #पतन #सग #तसर #बर #रचय #बयह #करट #म #रजसटर #करवई #शद #सल #बद #कय #लय #य #फसल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button