मनोरंजन

अमृता सिंह के साथ अफेयर की बात सुनकर जब भड़क गए थे सनी देओल, खुलेआम दी थी धमकी, बोले-‘सामने आ गए तो…’


नई दिल्ली. सनी देओल (Sunny Deol) और अमृता सिंह (Amrita Singh) दोनों ने ही साल 1983 में फिल्म ‘बेताब’ से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था और अपनी अलग पहचान बनाई. इस फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री ने लोगों का दिल जीत लिया था. फिल्म भी हिट साबित हुई थी और गाने भी काफी पॉपुलर हुए थे. इस फिल्म के बाद दोनों के अफेयर की भी खूब चर्चा हुई थी. लेकिन इस तरह की चर्चाओं पर सनी देओल कैसा रिएक्ट करते थे. आइए जानते हैं.

80 के दशक में एक्ट्रेस अमृता सिंह इंडस्ट्री में धाक जमाए हुए थी. ये वो दौर था जब एक्ट्रेस इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार थीं. हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में उनकी तूती बोलती थी. अपनी पहली फिल्म ‘बेताब’ की अपार सफलता के बाद एक्ट्रेस ने फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. अमृता जितनी अपनी प्रोफेनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती थीं उतनी ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में छाई रहती थीं. एक्ट्रेस जब पहली बार सनी देओल के प्यार में पड़ी तो भी काफी सुर्खियों में रही थीं.

‘गदर 2’ ने पार किया 400 करोड़ का आंकड़ा, भावुक हुए सनी देओल, बोले- ‘कभी सोचा नहीं था…’

यूं टूटा था अमृता सिंह का दिल
80-90 के दशक में अमृता सिंह और सनी देओल की जोड़ी को पर्दे पर काफी पसंद किया जाता था. फिल्म बेताब की कहानी के साथ सनी-अमृता की जोड़ी ने भी दर्शकों का दिल जीत लिया था. पहली फिल्म की सफलता के बाद ही दोनों ने एक और फिल्म में साथ करने का फैसला कर लिया था. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक ऐसा कहा जाता है कि इसी दूसरी फिल्म के दौरान अमृता को सनी देओल से प्यार हो गया और दोनों का काफी समय तक अफेयर भी चला था लेकिन एक मैगजीन में छपी कुछ तस्वीरों ने इनके रिश्ते की नींव हिला डाली.

इसलिए छिपाई सनी देओल की शादी की बातें
1983 में जब सनी देओल ने फिल्म बेताब से डेब्यू किया तो पिता धर्मेंद्र के कहने पर उनकी शादी की बात को छिपा कर रखा गया था. उनकी पत्नी उस वक्त लंदन में थीं जहां शूटिंग से ब्रेक लेकर सनी अक्सर उनसे मिलने जाया करते थे. पिता धर्मेंद्र ने बेटे की शादी की बात इसलिए छिपाई गई थी ताकि सनी के करियर पर इसका कोई बुरा असल ना पड़े. लेकिन ज्यादा समय तक ये बाच छिपी नहीं रह सकी और एक एक मैगजीन के जरिए इस राज से पर्दा उठ गया.

अफेयर की बातों पर जब भड़क उठे तारा सिंह
करियर की पहली फिल्म से मिली अपार सफलता के बाद जब सनी देओल अपनी अगली फिल्म ‘जोशीले’ की शूटिंग कर रहे थे तो उसी दौरान फिल्म के सेट पर दिए अपने एक इंटरव्यू में एक्टर से पूछा गया था कि अमृता संग अफेयर की बातें सुनकर उनका रिएक्शन कैसा होता है. एक्टर ने अपने इंटरव्यू में मुस्कुराते हुए कहा कि एक्टर को लेकर इस तरह की खबरें आती रहती हैं. लेकिन जब लोग ऐसे उटपटांग लिखते हैं तो कभी कभी मेरा दिल करता है कि मेरे सामने आ जाए तो मैं उन्हें छोडूंगा नहीं.’

Tags: Amrita Singh, Entertainment Special, Sunny deol

#अमत #सह #क #सथ #अफयर #क #बत #सनकर #जब #भडक #गए #थ #सन #दओल #खलआम #द #थ #धमक #बलसमन #आ #गए #त..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button