मनोरंजन

अमिताभ बच्चन से हुई जब बड़ी गलती, खूब हुआ था बिग बी को पछतावा, सुपरस्टार की पत्नी से जाकर मांगनी पड़ी थी माफी

[ad_1]

नई दिल्ली. विलेन बनकर करियर की शुरुआत करने वाला वो सुपरस्टार, जिसने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दीं. कई मल्टीस्टारर फिल्मों में भी उन्होंने अपने किरदार से लोगों का दिल जीता. लेकिन अमिताभ बच्चन की वजर से वह बड़े हादसे का शिकार होते-होते बचे. हालांकि खुद बिग बी को इस बात का सालों बाद भी अफसोस रहा. उन्होंने इस सुपरस्टार की पत्नी से भी इस गलती के लिए माफी मांगी थी.

अमिताभ बच्चन अपने स्वभाव और अपनी दमदार एक्टिंग के दमपर इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं. आज उम्र के इस पड़ाव पर आकर भी एक्टिंग के मामले में उनका कोई सानी नहीं है. लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब विनम्र स्वभाव के अमिताभ बच्चन ने एक ऐसी गलती कि जिसका पछतावा शायद उन्हें आज भी होता होगा. इस बात का खुलासा खुद अमिताब बच्चन ने अपने क्वीज शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 14 में भी किया था. आइए जानते हैं कि आखिर साल 1978 में अमिताभ से आखिर ऐसी क्या गलती हुई थी.

10 रुपए में की पहली फिल्म, फिर बनी हाईएस्ट पैड एक्ट्रेस, धर्मेंद्र-जितेंद्र ही नहीं, राजेश खन्ना संग भी किया काम

सुपरस्टार संग हो सकता था बड़ा हादसा
दरअसल, ये किस्सा साल 1978 का है जब फिल्म ‘मुकद्दर का सिकंदर’ की शूटिंग चल रही थी. सब कुछ ठीक चल रहा था. फिल्म में अमिताभ बच्चन और विनोद खन्ना लीड रोल में थे. इस फिल्म ने उस दौर में बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ दिए थे. कमाई के मामले में भी इस फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन किया था. इसी फिल्म का एक सीन शूट करते हुए अमिताभ को कांच गा ग्लास फेंककर मारना था और विनोद खन्ना को हटना था. लेकिन विनोद हड़बड़ा गए और ग्लास उनकी चिन पर आकर लगा. विनोद खन्ना को 16 टांके आए थे.

chandni Films, chandni Unknown Facts, rishi kapoor and sridevi blockbuster Movie, rishi kapoor hit Movies, sridevi hit Movies, how vinod khanna get chance in film chandni, film chandni budget, chandni total collection, yash chopra, yash chopra News, yash chopra Hit Movies, how sridevi saves yash chopra career, chandani, rishi kapoor, vinod khanna, chandni actors, rishi kapoor, vinod khanna, sridevi, yash chopra, entertainment news, sridevi instagram, sridevi video, yash chopra movie, yash chopra chandni, chandni blockbuster movie, sridevi in chandni, chandni Hit Songs

विनोद खन्ना ने करियर में कई हिट दीं.

विनोद खन्ना की पत्नी से मांगनी पड़ी थी माफी
ये हादसा इतना गंभीर था कि मौक पर ही विनोद की हालत इतनी खराब हो गई थी कि उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा था. जहां डॉक्टर ने उन्हें 16 टांके लगाए थे. पूरी टीम भी उस वक्त काफी घबरा गई थी. खुद अमिताभ सबसे ज्यादा परेशान थे क्योंकि गलती से उनसे ऐसी गलती हो गई थी, जिसका उन्हें बहुत पछतावा था. उन्होंने शो में बताया कि अस्पाताल पहुंचते ही बिग बी ने विनोद खन्ना की पत्नी से भी माफी मांगी थी.

बता दें कि अमिताभ बच्चन अपने शो कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर अक्सर फिल्मी दुनिया से जुड़े कई दिलचस्प पुराने किस्सों का जिक्र करते हैं. इसी शो में उन्होंने इस हादसे के बारे में भी बताया था. विनोद खन्ना की ठोढ़ी पर ये निशान हमेशा के लिए रह गया था. इस हादसे पर शर्मिंदा होते हुए अमिताभ ने विनोद खन्ना से भी की बारमाफी मांगी थी.

Tags: Amitabh bachchan, Entertainment Special, Vinod Khanna

#अमतभ #बचचन #स #हई #जब #बड #गलत #खब #हआ #थ #बग #ब #क #पछतव #सपरसटर #क #पतन #स #जकर #मगन #पड #थ #मफ

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button