मनोरंजन

अभिषेक बच्चन ने शादी से पहले ऐश्वर्या राय को पहनाई नकली अंगूठी, 2 और एक्ट्रेस से रहा अफेयर, 1 से हुई थी सगाई


नई दिल्ली: ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने अफेयर की वजह से सुर्खियों में रहीं, लेकिन जब उन्होंने अभिषेक बच्चन को अपने जीवनसाथी के तौर पर चुना तो हर कोई हैरान था. सलमान खान और विवेक ओबेरॉय का विवाद सामने आने के बाद, ऐश्वर्या राय ने विवेक से भी दूरी बना ली थी, लेकिन दिलचस्प बात यह है कि जब अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने ऐश्वर्या को प्रपोज किया था, तब उन्हें नकली अंगूठी पहनाई थी.

49 साल की ऐश्वर्या पहली बार अभिषेक से स्विट्जरलैंड में मिली थीं. वे वहां बॉबी देओल के साथ फिल्म ‘और प्यार हो गया’ की शुटिंग के लिए पहुंची हुई थीं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, दोनों की दूसरी बार मुलाकात ‘ढाई अक्षर प्रेम के’ के एक फोटोशूट के लिए हुई थी, इस मुलाकात के बाद दोनों के बीच दोस्ती पनपने लगी. अभिषेक बच्चन ने एक इंटरव्यू में बताया था कि इस फिल्म के चलते दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर उन्हें एक-दूसरे का साथ भाने लगा.

‘कजरा रे’ गाने की शूटिंग के वक्त प्यार में बदली दोस्ती
अभिषेक और ऐश्वर्या ने फिल्म ‘कुछ ना कहो’ में भी साथ काम किया. दोस्ती प्यार में तब बदली, जब दोनों की ‘बंटी और बबली’ के गाने ‘कजरा रे’ की शूटिंग को लेकर फिर मुलाकात हुई. वे एक-दूसरे के और करीब आ गए. दर्शकों ने भी उनकी केमिस्ट्री को पसंद किया. फिर वे ‘गुरु’ में नजर आए. फिल्मी पर्दे पर दिखा प्यार उनकी जिंदगी की सच्चाई बन गई.

Abhishek Bachchan and Aishwarya Rai, Abhishek Bachchan and Aishwarya Rai Love Story, Abhishek Bachchan and Aishwarya Rai Affair, Abhishek Aishwarya life, Abhishek Bachchan age, Abhishek Bachchan, Aishwarya Rai Bachchan, Abhishek Bachchan Movies, Abhishek Bachchan Wife, Abhishek Bachchan Kids, Abhishek Bachchan daughter, Abhishek Bachchan father, Aishwarya Rai affairs, Aishwarya Rai age, Abhishek Bachchan and Aishwarya Rai age difference, Aishwarya Rai Family, Abhishek Bachchan and Aishwarya Rai wedding date, Abhishek Bachchan Film Bholaa, Abhishek Bachchan Karisma Kapoor, Abhishek Bachchan Rani Mukerji, Abhishek Bachchan Affairs, Abhishek Bachchan and Aishwarya Rai Films

(फोटो साभार: Instagram@aishwaryaraibachchan_arb)

न्यूयॉर्क में किया ऐश्वर्या राय को प्रपोज
अभिषेक और ऐश्वर्या ‘गुरु’ के प्रीमियर के चलते न्यूयॉर्क में थे, यहां एक्टर ने दुनिया की सबसे सुंदर महिला को प्रपोज कर दिया. होटल की बालकनी में अभिषेक ने ऐश्वर्या से अपने दिल की बात कही और उन्हें अंगूठी पहनाई. दिलचस्प बात यह है कि अंगूठी नकली थी. अभिषेक बिजी होने की वजह से असली अंगूठी नहीं खरीद पाए थे, इसलिए शूटिंग वगैरह में इस्तेमाल होने वाली अंगूठी पहनाकर ऐश्वर्या से प्यार का इजहार किया था.

ऐश्वर्या राय से पहले इन एक्ट्रेस के साथ जुड़ा था नाम
अभिषेक और ऐश्वर्या ने आखिर 20 अप्रैल 2007 में शादी कर ली. आज उनकी प्यारी सी बेटी आराध्या हैं, जो इवेंट वगैरह में अक्सर मम्मी-पापा के साथ नजर आ जाती हैं. ऐश्वर्या से पहले अभिषेक का नाम करिश्मा कपूर और रानी मुखर्जी से जुड़ा था. कहते हैं कि करिश्मा से उनकी सगाई तक हो गई थी, पर आगे बात नहीं बन पाई. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने दीपानिता शर्मा नाम की लड़की को करीब 10 महीने डेट भी किया था. अभिषेक बच्चन पर एक लड़की ने धोखा देने का आरोप मढ़ा था. उस लड़की ने सुसाइड करने का भी प्रयास किया था.

47 साल के अभिषेक बच्चन को स्टारकिड होने की वजह से परिवार और समाज की उम्मीदों का दबाव झेलना पड़ा था. उनकी पिता अमिताभ बच्चन से तुलना होती रहती है, जिसकी उन्हें परवाह नहीं. वे चुपचाप अपना काम करते रहते हैं. एक्टर अगली बार अजय देवगन की फिल्म ‘भोला’ में अहम रोल निभाते दिखाई देंगे.

Tags: Abhishek bachchan, Aishwarya rai, Aishwarya rai bachchan

#अभषक #बचचन #न #शद #स #पहल #ऐशवरय #रय #क #पहनई #नकल #अगठ #और #एकटरस #स #रह #अफयर #स #हई #थ #सगई

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button