मनोरंजन

‘अगर वह स्टार नहीं होता तो मैकेनिक होता’, अभिषेक बच्चन ने किस एक्टर को लेकर कही ये बात, हैरान कर देगा नाम


नई दिल्ली. बॉलीवुड स्टार अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने अपने अब तक के करियर में कई ऐसे किरदार निभा चुके हैं जिनमें उनके काम को काफी पसंद किया गया है. अब वह अपनी फिल्म ‘घूमर’ को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्होंने अपने एक को-स्टार को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है जिसके बाद वह सुर्खियों में छा गए हैं. उनका कहना है कि उनका एक को-स्टार अगर स्टार नहीं होता तो मैकेनिक होता. आइए जानते हैं कौन हैं वो स्टार जिसके बारे में अभिषेक ने ये बात कही.

अभिषेक बच्चन इन दिनों अपकमिंग फिल्म ‘घूमर’ का प्रमोशन करने में बिजी हैं. जल्द ही उनकी फिल्म रिलीज होने वाली है. इस बार भी अभिषेक अपने अंदाज से फैंस का दिल जीतनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इस फिल्म में वह कोच की भूमिका में नजर आने वाले हैं. उनके फैंस भी उनकी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. हाल ही में, अभिषेक ने जॉन अब्राहम को लेकर एक मजेदार बात का खुलासा किया है दरअसल एक्टर ने जॉन को मैकेनिक बताया है. आइए जानते हैं कि उन्होंने ऐसा क्यों कहा?

ऋतिक की फिल्म में एक्ट्रेस ने पहने थे 200 किलो सोने के गहने, 70 सुनारों ने बनाए, 50 गार्डों ने की थी सुरक्षा

जॉन अब्राहम को बताया मैकेनिक
अभिषेक और जॉन अब्राहम धूम और दोस्ताना जैसी सुपरहिट फिल्मों में साथ स्क्रीन शेयर कर चुके हैं. दोनों की केमिस्ट्री को लोगों ने काफी पसंद किया था. रील ही नहीं रियल लाइफ में भी दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग हैं. हाल ही में अपनी फिल्म प्रमोशन के दौरान अभिषेक ने कई मजेदार बातें बताईं. अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने जॉन को लेकर एक अहम खुलासा किया. उनसे पूछा गया था कि उन्हें बाइक का चलना बहुत पसंद है या फिर बाइक को रिपेयर करना. अभिनेता ने इस सवाल के जवाब में अपने सबसे अच्छे दोस्त जॉन अब्राहम का नाम लेकर सभी को चौंका दिया.

अभिषेक ने जॉन से सिखी बाइक
अपनी बात आगे रखते हुए एक्टर ने कहा, ‘मुझे तो रिपेयर करनी नहीं आती, लेकिन मेरा एक दोस्त है जिसका नाम जॉन अब्राहम है. मुझे लगता है कि वो मैकेनिक बनने के लिए ही जन्मा है लेकिन वो गलती से मॉडल और एक्टर बन गया है. जॉन का एक्टिंग से भी ज्यादा लगाव अपनी बाइक्स से है और उन्हें असेंबल करने में हैं. इसलिए मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है.’साथ ही एक्टर ने इस बात का भी खुलासा किया कि वह जॉन अब्राहम ने ही उन्हें धूम के दौरान बाइक चलाना सिखाया था. एक्टर ने बताय था कि वह उस दौरान बाइक चलाना नहीं जानते थे और भले ही उन्होंने एक फिल्म में बाइक चलाई थी, लेकिन वह उन्हें ट्रॉली पर बिठाकर ले गए.

बता दें कि आर बाल्की के निर्देशन में बनी ‘घूमर’ एक पैराप्लेजिक खिलाड़ी की कहानी को बयां करने वाली फिल्म है, जिसका किरदार सैयामी खेर ने निभाया है. वहीं, अभिषेक उनके क्रिकेट कोच के किरदार में नजर आने वाले हैं.

Tags: Abhishek bachchan, Entertainment news., John abraham

#अगर #वह #सटर #नह #हत #त #मकनक #हत #अभषक #बचचन #न #कस #एकटर #क #लकर #कह #य #बत #हरन #कर #दग #नम

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button