मनोरंजन

अक्षय कुमार ने इस फिल्म के लिए नहीं लिया एक भी पैसा! उठाया बड़ा RISK, अब लूट रहे हैं वाहवाही


मुंबईः बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ओएमजी 2 को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. रिलीज के पांच दिन बाद भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ओएमजी 2 जोरदार कमाई कर रही है. खासकर फिल्म के विषय को काफी पसंद किया जा रहा है. स्वतंत्रता दिवस पर फिल्म की कमाई में भारी बढ़ोतरी देखी गई और देशभर से 17.10 करोड़ रुपये की कमाई हुई. इसके साथ ही ओएमजी 2 ने अब बॉक्स ऑफिस पर 70 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. जैसे ही फिल्म 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा छूने के करीब पहुंची, कई रिपोर्टों में दावा किया गया कि फिल्म 150 करोड़ रुपये के बजट पर बनाई गई है.

लेकिन, अब मेकर्स ने साफ कर दिया है कि फिल्म 150 करोड़ के बजट में नहीं बनी है. निर्माता अजित अंधारे ने इस पर बात करते हुए कहा है कि फिल्म का बजट काफी बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया गया है. वायाकॉम 18 के सीओओ अजित अंधारे ने पिंकविला को बताया कि इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार ने कोई फीस नहीं ली है. जी हां, बॉलीवुड के खिलाड़ी ने ओएमजी 2 मुफ्त में की है.

उन्होंने कहा- ”ओएमजी 2 के बजट की रिपोर्ट्स बहुत ही बढ़ा-चढ़ाकर दिखाई जा रही है. लेकिन, ऐसा नहीं है. इस फिल्म के लिए तो अक्षय कुमार ने एक रुपया भी फीस चार्ज नहीं की है. उल्टा उन्होंने पूरी फिल्म के दौरान फाइनेंशियल और क्रिएटिव रिस्क्स दोनों में हमारे साथ चले. हमारा साथ काफी लंबा रहा है. OMG, स्पेशल 26 और टॉयलेट: एक प्रेम कथा जैसी फिल्मों में हम पहले ही साथ काम कर चुके हैं. हम एक अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं.मैं ऐसी स्क्रिप्ट लेने में पूरी तरह से उनके साथ रहा हूं जो अपरंपरागत हैं, लेकिन कुछ बड़े और सार्थक मैसेज देती हैं. उनके बिना ये रिस्क ले पाना बेहद कठिन था. उन्होंने क्रिएटिव और फाइनेंशियल दोनों मामलों में फिल्म को खुद को समर्पित कर दिया था.”

फिल्म के बजट के बारे में बात करते हुए पिंकविला को एक करीबी सूत्र ने बताया कि ओएमजी 2 50 करोड़ से भी कम के बजट में बनी है. बता दें, ओएमजी (2012) भी केवल 25 करोड़ रुपये की नियंत्रित लागत पर बनाई गई थी. ओएमजी 2 2012 में रिलीज हुई ओएमजी की सीक्वल है, जिसमें अक्षय कुमार के साथ परेश रावल लीड रोल में थे. ओएमजी में अक्षय कुमार ने भगवान शिव के दूत की भूमिका निभाई है, जो उनके एक भक्त की कठिन समय में मदद करता है. फिल्म में पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं.

Tags: Akshay kumar, Bollywood, Entertainment

#अकषय #कमर #न #इस #फलम #क #लए #नह #लय #एक #भ #पस #उठय #बड #RISK #अब #लट #रह #ह #वहवह

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button